Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर दिया ये जवाब ...

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर दिया ये जवाब ...

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर दिया ये जवाब ...
X

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बुधवार को तीन दिन के प्रवास पर भोपाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की।


सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे भाजपा अध्यक्ष शर्मा के घर पहुंचे। यहां दोनों नेताओं ने बैठक के बाद साथ में लंच किया। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम आवास पहुंचे।यहाँ दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक के बाद सिंधिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया की मुख्यमंत्री से टीकाकरण और कोरोना की संभावित तीसरी लहर और संगठन को मजबूत करने जैसे विषयों पर चर्चा हुई। उन्होंने कांग्रेस द्वारा टीकाकरण पर सवाल उठाने पर कहा की ''कांग्रेस हर चीज पर सवाल उठाती है। आप कार्यसूची की बात कर रहे हैं? कांग्रेस ने तो देशी वैक्सीन पर सवाल उठाया था।उसका चेहरा ही हर सही चीज पर सवाल उठाना है।जनता ने उसे जवाब दे दिया है।''

जनसेवा ही प्राथमिकता -

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकलें चल रही है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में पोर्टफोलियो के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मेरी प्राथमिकता जनसेवा है। मैंने अपने पिता और दादा के नक्शेकदम पर चलते हुए उस विचारधारा को जारी रखा हुआ है। कोई पद मिले या कोई पद न मिले लेकिन लोगों की निरंतर सेवा हमारे सिंधिया परिवार का पारंपरिक मूल्य है।

जितिन का भाजपा में स्वागत -

वहीँ कांग्रेस में उनके साथी रहे जितिन प्रसाद के आज भाजपा में शामिल होने पर कहा कीवो मेरे छोटे भाई जैसा है, भारतीय जनता पार्टी में जितिन प्रसाद का तहे दिल से, आत्मा की गहराइयों से स्वागत करता हूं, मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में ये भारतीय जनता पार्टी को आगे करने में पूरा योगदान करेंगे।

Updated : 2021-06-23T16:44:52+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top