Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > जनपद पंचायत सीईओ ने की आदिवासी युवक की बेरहमी से पिटाई

जनपद पंचायत सीईओ ने की आदिवासी युवक की बेरहमी से पिटाई

जनपद पंचायत सीईओ ने की आदिवासी युवक की बेरहमी से पिटाई
X

आमला। आमला जनपद पंचायत कार्यालय में बुधवार को एक आदिवासी युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पीटने वाले कोई और नहीं बल्कि जनपद पंचायत के सीईओ और उनके साथ मौजूद कर्मचारीयो के द्वारा की गई। पीटने के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इस पूरी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जनपद के सीईओ दानिश अहमद खान लात मारते हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट के पीछे पंचायतों से बिल का भुगतान कराने का मामला बताया जा रहा है। लेकिन इस घटना से कई संगठनों में आक्रोश जरूर पनप रहा है। यहां वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

युवक पर मामला दर्ज

जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी दानिश अहमद खान की शिकायत पर आमला पुलिस थाने में बैतूल के युवक पर बुधवार को मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने पुष्टि करते हुए बताया की जनपद सीईओ दानिश खान की शिकायत पर बैतूल के युवक जयराज उइके के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और अभद्र व्यवहार का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उक्त युवक पर धारा 294, 353 के तहत मामला पंजीबद्ध किया था नियमानुसार युवक को बुधवार शाम मे थाने से निजी मुचलका पर रिहा कर दिया। पुलिस द्वारा घटनाक्रम की जांच की जा रही है उक्त घटना से सम्बन्धित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे उक्य युवक के साथ मारपीट की जा रही हैं। पुलिस के संज्ञान मे वीडियो आया है।

इनका कहना

इस घटनाक्रम की जांच के लिऐ टीम बनाकर जांच की जायेगी ओर वीडियो मे देखकर व पहचानकर ही उक्त अधिकारी व कर्मचारियों पर कार्यवाही की जायेगी।

अभिलाष मिश्रा

जिला पंचायत सीईओ बैतुल


Updated : 14 April 2023 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Vikki Pardhi

Reporter - Amla, Dist. Betul


Next Story
Top