Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > आयकर विभाग का रियल स्टेट कारोबारी के 10 ठिकानों पर छापा

आयकर विभाग का रियल स्टेट कारोबारी के 10 ठिकानों पर छापा

आयकर विभाग का रियल स्टेट कारोबारी के 10 ठिकानों पर छापा
X

भोपाल/। आयकर विभाग की टीम ने आज सुबह रियाल स्टेट कारोबार से जुड़े एक व्यवसायी के भोपाल-इंदौर स्थित 10 ठिकानों पर छापे मारे। आयकर विभाग की टीम ने व्यवसायी के घर एवं ऑफिस में कागजात खंगाले। जिन स्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापे मारे है, सभी स्थानों पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने आज सुबह पुलिस के साथ फैथ बिल्डर्स के भोपाल एवं इंदौर स्थित 10 ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। आयकर विभाग द्वारा फैथ बिल्डर और एसोसिएट के आफिस और इंदौर के कुछ ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। भोपाल में यह कार्रवाई स्वर्ण जयंती पार्क शाहपुरा, रातीबड़ के सामने फेथ बिल्डर का प्रोजेक्ट, चूना भट्टी में गोल्डन टेम्पल में जारी है।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान रियल इस्टेट का कारोबार ठप पड़ा था उस दौरान फेथ बिल्डर्स द्वारा कड़ी कमाई गई और कुछ ही दिनों में कई कंपनियों में उसमें पैसा लगाया। इस कार्रवाई को आयकर विभाग के 150 से अधिक अधिकारियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। भोपाल के में आयकर विभाग की टीम बिल्डर्स के ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि यह फर्म राघवेंद्र सिंह तोमर की है और वे आईपीएस संतोष सिंह गौर के रिश्तेदार हैं। भोपाल में इस बिल्डर का आफिस कोलार रोड के चूना भट्टी इलाके में है।

Updated : 20 Aug 2020 11:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top