Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने किया खुलासा, मप्र में पकड़ा गया HUT आतंकी ओवैसी के कॉलेज का प्रोफेसर है

गृहमंत्री मिश्रा ने किया खुलासा, मप्र में पकड़ा गया HUT आतंकी ओवैसी के कॉलेज का प्रोफेसर है

जिहादी कॉकरोचों के लिए मध्यप्रदेश की पुलिस पेस्टिसाइड्स की तरह

गृहमंत्री मिश्रा ने किया खुलासा,  मप्र में पकड़ा गया HUT आतंकी ओवैसी के कॉलेज का प्रोफेसर है
X

भोपाल/वेबडेस्क। भोपाल समेत पूरे प्रदेश में चल रहे हिज्ब उत तहरीर (एचयूटी) के नेटवर्क को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। गृहमंत्री ने कहा कि कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन हिज़्ब-उत-तहरीर से जुड़े सदस्य ब्रेन वॉश कर हिंदू युवक और युवतियों का धर्मांतरण करवाने के साथ लव जिहाद में लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि जिहादी कॉकरोचों के लिए मध्यप्रदेश की पुलिस पेस्टिसाइड्स की तरह है। पुलिस लगातार ऐसे संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। इनमें से किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आतंकियों को मध्यप्रदेश एटीएस ढूंढ-ढूंढकर निकाल रही है। इन जेहादी कॉकरोचों के लिए मध्य प्रदेश की पुलिस पेस्टिसाइड की तरह है। हिन्दू बेटियों के ब्रेन वाश कर उन्हें मुस्लिम बनाया जा रहा है। पहले हिन्दू लड़कों को मुस्लिम बनाया गया फिर उनसे हिन्दू लड़कियों की शादी करवा कर मुस्लिम बनाया गया। गृह मंत्री ने कहा कि जहां तक 7 लोगों के धर्मान्तरण की बात है तो धीरे धीरे सब सामने आ रहा है। आश्चर्य वाली बात ये है कि ब्रेन वाश करने वाले लोगों में कोई प्रोफ़ेसर है, कोई ज़िम ट्रेनर है, एक कोचिंग चलाता है, एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर है, एक टेक्नीशियन है। ये सब लोग लव जिहाद में लगे हुए थे। लेकिन मप्र में अब इनका कोई भी षड्यंत्र चलने नहीं दिया जायेगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना -

एचयूटी मामले में कांग्रेस की स्थिति पर गृह मंत्री ने कहा कि जो लोग द केरल स्टोरी पर सवाल उठा रहे हैं, उन्होंने एचयूटी पर कोई सवाल या जवाब नहीं किया। जो लोग राम मंदिर पर सवाल उठाते हैं क्या उन्हें कभी पीएफआई या अन्य कोई ऐसे संगठन की निंदा करते सुना, धर्म परिवर्तन की निंदा करते सुना? नहीं सुना होगा। इससे साफ होता है यह सब तुष्टिकरण की राजनीति है। इनकी चुप्पी बताती है कि आखिर यह इस तरह के घटनाक्रमों के बारे में क्या सोचते हैं।

वहीं पकड़े गए आतंकियों में एक ओवैसी के कॉलेज में प्रोफेसर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब आप समझ सकते हैं कि इनके तार किस किस से जुड़े हैं। हर कनेक्शन को खंगालने का काम सरकार कर रही है। प्याज के छिलके की तरह परत दर परत खुलासे हो रहे हैं। मप्र सरकार लगातार देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है। पहले जेएमबी (जमानत उल मुजाहिद्दीन) फिर पीएफआई और अब एचयूटी सदस्यों पर कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि जेएमबी (जमानत उल मुजाहिद्दीन), इसके तीन बांग्लादेशी जो भोपाल में पकड़े गए, देशभर में 8 राज्यों में इसमें 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पापुलर फ्रंट आफ इंडिया के 22 लोगों को मध्यप्रदेश एटीएस ने गिरफ्तार किया था। भोपाल, इंदौर, उज्जैन, नीमच से ये पकड़े गए थे। अब हिज उल तहरीर के 16 अभियुक्तों को पकड़ा है, जिनमें 10 भोपाल में 1 छिंदवाड़ा में और 5 हैदराबाद में पकड़े गए हैं।

कमलनाथ पर किया पलटवार

पूर्व सीएम कमल नाथ द्वारा सीएम शिवराज पर तंज कसने के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमल नाथ झूठ बोलने की फैक्टी हैं। 943 झूठ पहले बोले थे, लगातार झूठ बोल रहे हैं, किया कुछ नहीं और फिर कहते है मैं बोलता नहीं करता हूँ। मैं गिनवा सकता हूँ इनकी घोषणा, प्रदेश की जनता आपकी बात पर विश्वास नहीं करेगी किसी भ्रम में नहीं रहना कमल नाथ जी।

Updated : 15 May 2023 2:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top