Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, जेलों में वर्चुअल मुलाकात को दी हरी झंडी

गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, जेलों में वर्चुअल मुलाकात को दी हरी झंडी

गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, जेलों में वर्चुअल मुलाकात को दी हरी झंडी

भोपाल। कांग्रेस में राहुल गाँधी को दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने की मांग के बीच गृहमंत्री एवं जेलमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा की कांग्रेस का डूबना लगभग तय है क्योंकि उसकी मजबूरी है कि अपने वजूद के लिए एक ही परिवार के राजतंत्र को बर्दाश्त करती रहे। जिस दिन कांग्रेस इससे बाहर निकलने की कोशिश करेगी तो वो हाशिए की तरफ जाएगी। इस परिवार के साथ रहने की कोशिश करेगी तो भी हाशिए की तरफ ही जाएगी।नरोत्तम ने कहा कि क्या कांग्रेस का यही लोकतंत्र है कि एक ही परिवार के राजतन्त्र को बर्दाश्त करते रहें।

उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर कहा की देश में#कोरोना पीक की ओर जा रहा है। सभी स्थानों पर केस डबल हुए हैं। उसी कड़ी में मध्यप्रदेश में भी मामले बढ़े हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की रिकवरी बहुत अच्छी है। एक दो दिन में कोरोना की रफ्तार काबू में आ जानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होने बताया की 14 अगस्त तक कोई भी जनप्रतिनिधि सार्वजनिक कार्यक्रम नही करेंगे। 5 लोगो से अधिक लोग जनप्रतिनिधि के पास नही इकट्ठा होंगे।

जेल में वर्चुअल मुलाकात होगी -

आगामी त्यौहार रक्षाबंधन को लेकर जेमंत्री जेलमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया की आज बंदी-परिजन ई मुलाकात शुरुआत हुई है। आज से जेल में बंद कैदियों की उनके परिजन से ई मुलाकात शुरू करवाई जाएगी। भोपाल के बाद यह व्यवस्था सभी जिलों में लागू की जाएगी। जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज सुबह 11 बजे अपने निवास से ही बंदी-परिजन ई मुलाकात का लोकापर्ण किया। कोरोना काल में जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैदियों को लेकर नया फैसला लिया है,

कांग्रेस पर कसा तंज -

कांग्रेस द्वारा बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिये कैंपेन चलाये जाने के सवाल पर मंत्री ने चुटकी ली। उन्होंने कहा की कांग्रेस का यह नारा एक दम सच्चा है, क्योंकि टिकाऊ तो सिर्फ भाजपा ही है। कांग्रेस तो चला ही नहीं पाते चाहे मध्यप्रदेश हो या राजस्थान हो। टिकाऊ अगर कोई है तो भाजपा है दिल्ली में भी टिकी है और यहां भी टिकी है।






Updated : 31 July 2020 8:01 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top