Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने अभिनेता अमिताभ की सास इंदिरा भादुड़ी से की मुलाकात

गृहमंत्री मिश्रा ने अभिनेता अमिताभ की सास इंदिरा भादुड़ी से की मुलाकात

गृहमंत्री मिश्रा ने अभिनेता अमिताभ की सास इंदिरा भादुड़ी से की मुलाकात
X

भोपाल। बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद से देश भर में सियासत गर्माई हुई है। देश भर में भाजपा नेताओं में इस घटना को लेकर आक्रोश बना हुआ है। इस कड़ी में प्रदेश के गृहमंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में मौजूदा परिस्थितियों पर एक मुहिम चलाने का ऐलान किया है। वे बंगला समुदाय के प्रबुद्धजनों से देश भर में संपर्क साध रहे हैं।

इसी मुहीम के तहत मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पाल में निवासरत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से मुलाकात की। मंत्री मिश्रा ने उनके घर पहुंचकर दिरा भादुड़ी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने इंदिरा भादुड़ी से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी कि सरकार के खिलाफ समर्थन मांगा है। उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार में हो रही हिंसा को लेकर इंदिरा भादुड़ी से की बातचीत की और ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा के लिए समर्थन मांगा है। उन्होंने अगले सप्ताह में होने जा रहे एक कार्यक्रम के लिए इंदिरा भादुड़ी को न्योता भी दिया।

ट्वीट कर दी जानकारी -

गृहमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा 'बॉलीवुड के महानायक श्री अमिताभ बच्चन (@SrBachchan) जी की भोपाल में निवासरत सासु मां श्रीमती इंदिरा भादुड़ी से सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर उन्हें अगले हफ्ते भोपाल में होने वाले बंगाली बंधुओं के सम्मेलन में शामिल होने का न्योता दिया।




Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top