Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल लालजी टंडन को दी श्रद्धांजलि

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल लालजी टंडन को दी श्रद्धांजलि

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल लालजी टंडन को दी श्रद्धांजलि
X

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल लालजी टंडन को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा की श्रीलाल जी टंडन जी से हमेशा पितृवत स्नेह मिलता रहा। मध्यप्रदेश के राज्यपाल बनकर आने के पहले से भी उनके सान्निध्य का सौभाग्य मिला था। चाहे कोई भी विषय हो, उनकी पकड़ अदभुत थी। वो अपने आप में एक लाइब्रेरी थे।

इसके साथ ही राहुल गांधी के ट्वीट किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की राहुल गांधी ट्वीट करके सवाल करते रहते हैं लेकिन इसका जवाब नहीं देते कि आखिर चीन के राजनयिक से उनकी क्या बात हुई? जब इतना तनाव है तो क्यों बात हुई? देश को लेकर उन्हें कभी कोई चिंता नहीं रही। कांग्रेस पिछड़ों और एससी-एसटी वर्गों की शुभचिंतक बनने का सिर्फ राजनीतिक पाखंड करती है, उनके हितों के लिए कभी काम नहीं करती। भाजपा जो कहती है वो करती है और ये बात जनता जानती है।

रायसेन जेल में मिले कोरोना संक्रमित कैदी के सवाल पर कहा रायसेन की बरेली जेल एक छोटी जेल है, वहां जो कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनके लिए जेल को ही कोविड19 सेंटर बना रहे हैं। जो कैदी गंभीर संक्रमित हैं, उन्हें भोपाल शिफ्ट करने की व्यवस्था कर रहे हैं।




Updated : 21 July 2020 7:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top