Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विकास दुबे के एनकाउंटर पर गृहमंत्री मिश्रा ने दिया ये बयान....

विकास दुबे के एनकाउंटर पर गृहमंत्री मिश्रा ने दिया ये बयान....

विकास दुबे के एनकाउंटर पर गृहमंत्री मिश्रा ने दिया ये बयान....
X

भोपाल। कानपुर के दुर्दांत अपराधी विकास विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री मिश्रा का कहना है की कानून ने अपना काम किया है, अफ़सोस और मातम उन लोगों को होगा जो कह रहे थे की पकड़ लिया तो जिन्दा कैसे पकड़ लिया, आज मर गया तो कह रहे है कैसे मर गया।

गृहमंत्री ने आगे कहा की विकास को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर हमारी पुलिस ने अपना काम किया। मध्य प्रदेश पुलिस उसको सीमा तक छोड़ कर आई है। उन्होंने कहा की जो लोग सोच रहे है की कई राज दफ़न हो गए, वह अफ़सोस कर रहे होंगे। कल यही लोग कुछ और कह रहे थे, आज कुछ और कह रहे हैं।

इसके साथ ही गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा की दिग्विजयसिंह के पास कोई काम नहीं है इसलिए ट्वीट करते रहते है, किसी आतंकी के लिए कभी उन्होंने ट्वीट किया। कांग्रेस को कभी देखा है कि कभी किसी आतंकवादी के मारे जाने पर इतनी त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की हो? सपा से विकास दुबे का सम्बन्ध था। हमारे पास तो वो पोस्टर है।

बता दें की कानपुर के बिकरू गांव में पुलिस के आठ जवानों की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी आज सुबह कानपुर के समीप एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बताया जा रहा है की उप्र एसटीएफ की एक टीम उसे कार से लेकर कानपुर जा रहे थे। तभी रास्ते में र्रा के पास अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई। हादसे का फायदा उठाकर विकास ने एसटीएफ के एक अधिकारी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसके बाद एसटीएफ ने विकास आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस को मजबूरन उसका एनकाउंटर करना पड़ा। एनकाउंटर में विकास को दो गोली लगी, एक सीने कमर में अस्पताल पहुंचने के बाद उसकी मौत हो गई। इस मुठभेड़ में एसटीएफ के चार जवान भी घायल हुए है।




Updated : 20 July 2020 1:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top