Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वालों को मिलेगी पुलिस की नौकरी

राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वालों को मिलेगी पुलिस की नौकरी

राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वालों को मिलेगी पुलिस की नौकरी
X

भोपाल। प्रदेश गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस भर्ती को लेकर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने मप्र के राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में पदक जीतने वाले खिलाडियों को पुलिस में सीधे भर्ती का एलान किया है। इसके साथ ही आज सदन में पेश हुए बजट को उन्होंने इकोनॉमी के लिए वैक्सीन का बूस्टर डोज़ बतलाया है।

गृहमंत्री मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा की मप्र पुलिस में हर साल 60 पदों पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता खिलाडिय़ों की सीधी भर्ती करने का निर्णय लिया है। लिखित परीक्षा के बगैर होने वाली यह भर्ती कांस्टेबल से सब इंस्पेक्टर पद के लिए होगी। चयन समिति में खेल विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। वहीँ बजट कोनॉमी के लिए वैक्सीन का बूस्टर डोज़ बताते हुए कहा पूर्ण भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार का बजट अर्थव्यवस्था के लिए मील का पत्थर साबित होगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी बजट में समाज के सभी वर्गों की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं का ध्यान रखेंगी।

ममता सरकार पर किया कटाक्ष -

पश्चिम बंगाल के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी सरकार से नेताओं के इस्तीफे पर कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आभामंडल के चलते टीएमसी के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। ममता बनर्जी की नीतियां भी पार्टी में भगदड़ मचने का बड़ा कारण है। आज पश्चिम बंगाल में माफियाराज हावी है और लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर परिवर्तन चाह रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top