Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री का आरोप, कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है

गृहमंत्री का आरोप, कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है

गृहमंत्री का आरोप, कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है
X

भोपाल। प्रदेश सरकार द्वारा लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने जा रही है। सरकार के इस निर्णय के बाद कांग्रेस नेता इस कानून का विरोध कर रहे है। कांग्रेस नेताओं द्वारा किये जा रहे इस विरोध पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा और तुष्टिकरण की राजनीती करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कोई भी पढ़ा-लिखा और समझदार व्यक्ति किसी भी प्रकार के जिहाद का समर्थन नहीं करेगा। कांग्रेस तो तुष्टिकरण की राजनीति करती है इसलिए उसकी बात अलग है। लेकिन देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के राज में कोई जिहाद या आतंकवाद नहीं चलने दिया जाएगा। बता दें की पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने लव जिहाद कानून का विरोध करते हुए कहा था कि सरकार विधानसभा अध्यक्ष तो चुन नहीं पा रही। लेकिन इस तरह के कानून बनाने में जुटी है। जो एक दूसरे को बांटने का काम करने वाला है।

गृहमंत्री ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों पर कहा की प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा।



Updated : 12 Oct 2021 11:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top