Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, विदिशा जिलाध्यक्ष समेत आधा दर्जन नेता भाजपा में शामिल

मप्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, विदिशा जिलाध्यक्ष समेत आधा दर्जन नेता भाजपा में शामिल

मप्र में कांग्रेस को बड़ा झटका, विदिशा जिलाध्यक्ष समेत आधा दर्जन नेता भाजपा में शामिल
X

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मप्र में दल-बदल का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज कांग्रेस के कई नेता आज भाजपा में शामिल हो गए। जिसमें विदिशा के जिलाध्यक्ष राकेश कटारे, टीकमगढ़ से पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार आदि शामिल है।


मप्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर जॉइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा भी उपस्थित रहे। भाजपा में शामिल हुए राकेश कटारे ने कहा कि हमने मोदी जी की रीति-नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ली है। मैं निश्चित तौर से गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि जिस पार्टी ने 500 साल से टेंट में रह रहे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कराई, उसमें मुझे शामिल किया गया है। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राम मंदिर के निमंत्रण को अस्वीकार किया था। तभी से हम कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे। मैं उस परिवार से हूं, जिसने 70-80 साल से पहले विदिशा में रामलला का दरबार बनाया है। मेरे जितने व्यवसाय हैं, वह सभी भगवान श्री राम के नाम से हैं। मेरा निवास श्रीराम कुटी हो या श्रीराम निवास हो, हम राम में अगाध आस्था रखते हैं। मेरे पिताजी का तो नाम रामसेवक कटारे हैं।


ये नेता हुए भाजपा में शामिल -

  • विदिशा जिला अध्यक्ष राकेश कटारे,
  • टीकमगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक दिनेश अहिरवार
  • छतरपुर के पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी
  • गौरिहार जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी
  • कांग्रेस नेता आशीष द्विवेदी और अनिल दीक्षित


Updated : 12 Feb 2024 2:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top