Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व मंत्रियों से बंगला खाली कराने सरकार ने थमाया नोटिस

पूर्व मंत्रियों से बंगला खाली कराने सरकार ने थमाया नोटिस

पूर्व मंत्रियों से बंगला खाली कराने सरकार ने थमाया नोटिस
X

भोपाल। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से शिवराज सरकार एक्शन मोड में आ गई है। पूर्व सरकार में मंत्री रहे विधायकों को बंगले खाली करने का नोटिस जारी किया गया था। लेकिन इस नोटिस के बाद भी कई पूर्व मंत्रियों ने बंगले खाली नहीं किये जिसके बाद अब बेदखली का नोटिस भी जारी किया गया है।

तरुण भनोत, सज्जन सिंह वर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा, बृजेंद्र सिंह राठौर, ओमकार सिंह मरकाम, प्रियव्रत सिंह, सुखदेव पांसे, उमंग सिंगार, पीसी शर्मा, कमलेश्वर पटेल, लखन घनघोरिय, सचिन यादव और सुरेंद्र बघेल को बेदखली का नोटिस जारी किया गया है।

बेदखली के नोटिस के बाद सरकार ने बंगले खाली करवाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज पूर्व मंत्री तरुण भनोट का बंगला खाली कराने के लिए संपदा के कर्मचारी पहुंचे। इस दौरान तहसीलदार और पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी भी मौजूद रहे। बताया जा रहा हैकि भनोट को दो बार नोटिस जारी किया जा चुका था, बावजूद इसके उन्होंने बंगला खाली नही किया , इसके बाद कर्मचारियों को भेजकर खाली करवाने की तैयारी की गई है। बांग्ला खाली कराने पहुंचे दल के बाद रुण भनोट ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखकर बताया है कि मैं कोरोना के चलते जबलपुर में हूं, इसलिए खाली नहीं कर पाया हूं, साथ ही विधानसभा का सदस्य हूं और मुझे भोपाल में कोई भी बंगला अलर्ट नहीं हुआ है ऐसे में मैं अपना सामान कहां रखूँगा।


Updated : 21 May 2020 8:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top