Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री चौहान का कूटरचित वीडियो वायरल करने के आरोप में दिगविजय सिंह के खिलाफ हुई एफआईआर

मुख्यमंत्री चौहान का कूटरचित वीडियो वायरल करने के आरोप में दिगविजय सिंह के खिलाफ हुई एफआईआर

मुख्यमंत्री चौहान का कूटरचित वीडियो वायरल करने के आरोप में दिगविजय सिंह के खिलाफ हुई एफआईआर
X

भोपाल। भाजपा नेताओं की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआई आर दर्ज कर ली है। उन पर सीएम शिवराज सिंह का कूटरचित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित अन्य 11 लोगों के खिलाफ एफआईर हुई है।

दिग्विहाय सिंह ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। जानकारी के अनुसार 21 जनवरी 2020 को शिवराज सिंह ने खुद 2.19 मिनट का यह वीडियो ट्विटर पर जारी किया था, लेकिन दिग्विजय ने कांट-छांट कर 9 सेकंड का वीडियो जारी किया। इसमें सिर्फ यह है कि शराब इतना पिलाओ की पड़े रहें। जबकि वास्तविकता में वह इस वीडियों में शिवराज सिंह तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ की गांव-गांव में शराब दुकानों को खोलने की नीति का विरोध कर रहे थे।जिसके बाद पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा और जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी समेत समेत अन्य नेताओं ने शिकायत की थी। शिकायत के बाद दिग्वियजय के खिलाफ मानहानि, कूट रचना समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Updated : 24 Jun 2020 11:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top