Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उप्र के बाद मप्र में भी टैक्स फ्री हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अक्षय कुमार ने कहा- सभी जरूर देखें

उप्र के बाद मप्र में भी टैक्स फ्री हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अक्षय कुमार ने कहा- सभी जरूर देखें

उप्र के बाद मप्र में भी टैक्स फ्री हुई सम्राट पृथ्वीराज, अक्षय कुमार ने कहा- सभी जरूर देखें
X

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ''सम्राट पृथ्वीराज'' को उत्तर प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म को टैक्स फ्री करने घोषणा की है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने गुरुवार ट्वीट कर लिखा कि महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।

एक बहुत अच्छी पारिवारिक फिल्म

इससे पहले उत्तर प्रदेश में अक्षय कुमार की इस फिल्म को टैक्स फ्री करने घोषणा की गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखी और उसी के बाद उन्होंने फिल्म को टैक्स से मुक्त करने की बात कही। मुख्यमंत्री योगी ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि यह फिल्म देखने लायक है। यह हमारे इतिहास के बारे में बात करती एक बहुत अच्छी पारिवारिक फिल्म है। लोगों को इसे अपने परिवार के साथ देखना चाहिए।

अमित शाह ने देखी मूवी -

उल्लेखनीय है कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखी। गृहमंत्री ने फिल्म की प्रशंसा की और कहा कि यह महिलाओं के सम्मान और सशक्तिकरण की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है। शाह ने कहा कि फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' न केवल एक अद्वितीय योद्धा की कहानी है, जिसने हमारी मातृभूमि के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी, बल्कि यह हमारी संस्कृति की महानता को भी दर्शाती है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज महिलाओं के सम्मान और सशक्तिकरण की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है। हमारी 1000 साल की लड़ाई व्यर्थ नहीं गई है, 2014 में भारत में एक सांस्कृतिक जागरण शुरू हुआ और यह भारत को फिर से ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

3 जून को होगी रिलीज -

इसके बाद अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि मेरे लिए एक बहुत ही भावुक और गर्व की शाम थी। गृह मंत्री अमित शाह जी से मिलने और उनके साथ फिल्म देखने का दुर्लभ सम्मान मिला। उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी।उल्लेखनीय है कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से मिस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म तीन जून को रिलीज होने जा रही है।

Updated : 2 Jun 2022 1:29 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top