Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विधानसभा में पहुंचा कोरोना, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ हुई कोरोना संक्रमित

विधानसभा में पहुंचा कोरोना, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ हुई कोरोना संक्रमित

विधानसभा में पहुंचा कोरोना, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ हुई कोरोना संक्रमित
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी होने लगी है। राजधानी भोपाल सहित इंदौर में बड़ी संख्या में नए मरीज मिल रहे है।कोरोना संक्रमण ने विधानसभा में दस्तक दे दी है। पूर्व सरकार में मंत्री रही विधायक विजयलक्ष्मी साधौ कोरोना संक्रमित हो गई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। उन्होंने स्वयं इसकी जानकारी देते हुए सम्पर्क में आने वालों से जांच की अपील की है। बता दें कि वे मंगलवार को विधानसभा के बजट सत्र में मौजूद थीं और इस दौरान साथी विधायकों से उनकी मुलाकात भी हुई थीं।

पूर्व मंत्री ने आज ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा की विगत दिनों कोरोना संक्रमण का टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, वे अपनी कोविड की जांच करा लें।

प्रदेश में बीते कई दिनों से कोरोना संक्रमण फिर तेजी से पैर पसार रहा है। यहां फरवरी के तीसरे सप्ताह के बाद नये संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इन दिनों मप्र विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है, जिसमें पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ लगातार शामिल हो रही हैं। मंगलवार को भी वे सत्र में मौजूद थीं और बुधवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। ऐसे में कोरोना के विधानसभा में पुन: दस्तक देने की संभावना बढ़ गई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top