Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व भाजपा विधायक जीतू जिराती हुए संक्रमित

पूर्व भाजपा विधायक जीतू जिराती हुए संक्रमित

संपर्क में आये लोगों से की जाँच करने की अपील

पूर्व भाजपा विधायक जीतू जिराती हुए संक्रमित
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण आमजनों के साथ राजनेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है। राज्य में प्रतिदिन नेताओं के संक्रमित हो रहे है। इस संक्रमण का सबसे ज्यादा असर भाजपा नेताओं में देखने को मिल रहा है। कल राज्यसभा सांसद सोलंकी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केशवानी और विधायक अनिल जैन के संक्रमित मिलने के बाद आज भाजपा पूर्व विधायक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर संपर्क में आये सभी संपर्क में आए लोगों से तुरंत जांच करवाने एवं क्वारंटाइन होने की अपील की है।

पूर्व विधायक जिराती ने आज सुबह ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा -'मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं ,वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें ओर मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

भाजपा नेताओं के लगातार संक्रमित निकलने से भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है। कल सांसद एवं प्रदेश प्रवक्ता के संक्रमित मिलने के बाद सीएम चौहान ने ट्वीट कर नेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।


Updated : 14 Aug 2020 6:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top