Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय ने भाजपा पर साधा निशाना, जकरबर्ग को दी सलाह

दिग्विजय ने भाजपा पर साधा निशाना, जकरबर्ग को दी सलाह

दिग्विजय ने भाजपा पर साधा निशाना, जकरबर्ग को दी सलाह
X

भोपाल। प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को देखते हुए दोनों ही प्रमुख दल आक्रामक बने हुए है। जनता के बीच रैली, संवाद, सोशल मीडिया के माध्यम से अपना संदेश पहुंचा रहे है। भाजपा जहां वर्चुअल रैली और संवाद के जरिये कार्यकर्ताओं और जनता से संपर्क बनाये हुए है। वहीँ कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा को घेरने की कोशिशों कर रही है। कांग्रेस नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर की जानाे वाली पोस्टों के चलते उन पर एफआईआर भी दर्ज हुई है, वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को कंट्रोल करने का आरोप लगाया है।

फेसबुक अपना रवैया बदले

राहुल गांधी के इस पूर्व बयान का राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग को पक्षपाती रवैया बदलने की सलाह दी है।दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि 'राहुल जी ने सही कहा है। फ़ेसबुक को अपना रवैया बदलना चाहिए। देश में नफऱत और धर्म पर भडक़ाने वाले बयानों को फ़ेसबुक पोस्ट होने देती है जो कि उसकी मान्यताओं और घोषित नीति के विपरीत है। मार्क जक़रबर्ग साहब को इस विषय में अपना पक्षपाती रवैया बदलना चाहिए। दिग्विजय सिंह ने एक ने ट्वीट में कहा की 'भाजपा अब घबराई हुई जब कांग्रेस से ग़द्दारी कर भाजपा में गये लोगों का जनता तिरस्कार कर मोहल्लों और गाँवों में नहीं घुसने दे रही है और भाजपा को सोशल मीडिया पर फेक न्यूज़ का समर्थन नहीं मिलने पर शिवराज और महाराज दोनों चिंतित हैं। चंबल का पानी क्रांतिकारी है ग़द्दारों को सबक़ सिखाएगी।


कुर्सी किसी की सगी नहीं होती

इसके साथ ही उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे सोशल मीडिया के योद्धाओं को आप पुलिस पर दबाव डाल कर झूठे प्रकरणों में फंसाएं। आपने हमारे कई युवाओं को फर्जी मामलों में जेल भेजा है। यहाँ तक मुझ पर भी एफआईआर दर्ज की गई लेकिन एक समान प्रकरण में जब मैंने आपके खिलाफ़ शिकायत की तो आज तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई। आपकी पुलिस ने जीतू पटवारी पर भी एफआईआर दर्ज की, लेकिन कॉंग्रेस की शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई। यह दोहरा मापदंड नहीं चलेगा। यह मत भूलिए कुर्सी किसी की सगी नहीं होती।






Updated : 23 Aug 2020 1:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top