Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय सिंह ट्विटर पोस्ट को लेकर फिर फंसे,भाजपा ने की शिकायत

दिग्विजय सिंह ट्विटर पोस्ट को लेकर फिर फंसे,भाजपा ने की शिकायत

दिग्विजय सिंह ट्विटर पोस्ट को लेकर फिर फंसे,भाजपा ने की शिकायत

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक शिवराजसिंह डाबी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ सोमवार शाम को क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। शिवराज सिंह ने आरोप लगाया है की दिग्विजय सिंह ने उनकी सामाजिक छवि को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से जान बूझकर शिकायत अपने ट्विटर एकाउंट से उनके संबंध में भ्रामक सामग्री पोस्ट की है।

शिवराजसिंह डाबी ने क्राइम ब्रांच को दी लिखित शिकायत में कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से सोमवार को उनके बारे में एक के बाद एक कुल पांच ट्वीट किए हैं। इन पोस्ट में डाबी की फोटो शेयर करते हुए मनगढ़ंत बातें कही गई हैं। डाबी ने कहा है कि दिग्विजयसिंह ने मेरी सामाजिक छवि को क्षति पहुँचाने की मंशा से मुझ पर निराधार आरोप लगाये है। उन्होंने मुझे एफबीआई का इंडियन सायबर फगीटिव कहा है।

शिवराज सिंह डाबी ने आगे कहा कि दिग्विजयसिंह को यह जानकारी है कि मेरे खिलाफ अमेरिका के किसी भी न्यायालय में कोई मामला विचाराधीन नहीं है, न ही वर्तमान में कोई अमेरिकी जांच एजेंसी मेरे खिलाफ किसी तरह की जांच कर रही है। इसके बावजूद दिग्विजय सिंह ने मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब करने के उद्देश्य से अनर्गल बातें कर रहें हैं। पत्र में कहा गया है कि दिग्विजय सिंह द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद से मेरे मित्र, परिचित एवं रिश्तेदार कई बार फोन पर पूछताछ कर चुके हैं, जिससे मैं और मेरा परिवार अपमानित महसूस कर रहे हैं तथा सदमे और दहशत में हैं। शिकायत में मांग की गई है कि दिग्विजय सिंह के खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाए, ताकि वे दोबारा इस तरह के निराधार आरोप लगाने का दुस्साहस न कर सकें। डाबी ने शिकायती पत्र के साथ क्राइम ब्रांच को दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट का प्रिंट आउट भी उपलब्ध कराया है।


Updated : 2020-07-02T06:40:41+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top