Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय के बयान से परिवार असहमत, भाई लक्ष्मण सिंह और बहू रुबिना ने कही ये बात

दिग्विजय के बयान से परिवार असहमत, भाई लक्ष्मण सिंह और बहू रुबिना ने कही ये बात

दिग्विजय के बयान से परिवार असहमत, भाई लक्ष्मण सिंह और बहू रुबिना ने कही ये बात
X

भोपाल। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के जम्मू-कश्मीर में दोबारा आर्टिकल 370 लागू करने के बयान को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। भाजपा दिग्विजय सिंह के बयान पर लगातार हमला बोल रही है। वहीं अब उनके परिवार में ही बयान को लेकर फूट देखने को मिल रही है। दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और विधायक लक्ष्मण सिंह और उनकी पत्नी रुबीना सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कश्मीर में दोबारा धारा 370 लागू करना संभव नहीं है। हां लेकिन सच यह भी है कि धारा 370 का समर्थन करने वाले फारूख अब्दुल्ला एनडीए की सरकार में मंत्री रह चुके हैं, जबकि महबूबा मुफ्ती का समर्थन भाजपा कर चुकी है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर कुछ कहा हो, इसस पहले भी वह अपनी ही पार्टी कांग्रेस के खिलाफ बयान जारी कर चुके हैं। वहीं इस पूरे मामले पर दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह उनके बयान से न तो सहमत दिखे और न असहमत। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अगल चुनाव आर्टिकल 370 पर नहीं बल्कि बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और कोरोना के कारण देश में जो तबाही हुई है, इन मुद्दों पर लड़ा जाएगा।

बहू रूबीना सिंह ने भी साधा निशाना

लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह ने भी दिग्विजय सिंह के बयान को अनावश्यक बताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि कश्मीरी पंडितों और तथाकथित आरक्षण के बारे में बोले गए शब्द दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यह सब सीमा पार के एक पत्रकार से कहा गया। एक ऐसा राष्ट्र जिसने हमें शांति से रहने नहीं दिया। मानो हमने पर्याप्त कष्ट नहीं उठाया हो। हानिकारक और अनावश्यक। बता दें कि रूबीना सिंह कश्मीरी पंडित हैं। वे कैंसर पीडि़तों की काउंसलिंग भी करती हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top