Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर जताया विश्वास, कहा - कमलनाथ की बनेगी सरकार

दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर जताया विश्वास, कहा - कमलनाथ की बनेगी सरकार

दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर जताया विश्वास, कहा - कमलनाथ की बनेगी सरकार
X

भोपाल। प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पहली बार ईवीएम पर अपना भरोसा जताया है। मंगलवार पहली बार उन्‍होंने कहा है कि अभी जिस तरह के रुझान आ रहे हैं, उसके बाद मुझे उम्‍मीद है कि ईवीएम के सभी रिजल्‍ट कांग्रेस के पक्ष में आएंगे। उन्‍होंने कहा है कि डाक मतपत्र के परिणाम अभी आ रहे हैं, जिसमें कि सरकारी कर्मचारियों एवं अन्‍य के ही मत अभी सामने आए हैं, इसमें तो कई कांग्रेस के लोग वोट ही नहीं दे पाए, अब देखिए ईवीएम को खुलने दीजिए, सब पता चल जाएगा।

दरअसल, इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ईवीएम को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था ।उन्होंने कहा था ईवीएम में चिप होती है और वह हैक हो सकती है। उन्‍होंने कहा था कि तकनीकी युग में विकसित देश ईवीएम पर भरोसा नहीं करते, पर भारत और कुछ छोटे देशों में ईवीएम से चुनाव होते हैं। विकसित देश क्यों नहीं कराते? क्योंकि उन्हें ईवीएम पर भरोसा नहीं है?

उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस की सत्ता बनने का दावा करते हुए लिखा - " मतदान भी मंगलवार को हुआ और मत गणना भी मंगलवार को है। मुझे विश्वास है हनुमान जी अपने परम भक्त कमलनाथ जी को निराश नहीं करेंगे। कमलनाथ जी के साथ अन्याय हुआ है न्याय मिलेगा। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं है, बोलो सिया पति रामचंद्र जी की जय, पवन पुत्र हनुमान जी की जय





Updated : 12 Oct 2021 11:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top