कम्प्यूटर रिपेयर करने वाले युवक की अधजली लाश मिली

कम्प्यूटर रिपेयर करने वाले युवक की अधजली लाश मिली
पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

आमला। आमला थाना क्षेत्र के खंडारा के पास भीलावाडी ग्राम के समीप खेत मे एक युवक की अधजली हुई लाश के पास उसकी बाईक भी जली हुई हालत मे मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है। आमला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की प्रथम दृष्टया पुलिस को यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए आमला भिजवाया था।

आमला पुलिस जांच मे जुटी

आमला थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया कि 100 डायल को आज सुबह 7 बजे सूचना मिली थी आमला थाना क्षेत्र के खंडारा के पास भीलावाड़ी गांव में एक युवक की जली हुई लाश और उसकी बाईक जली हुई पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की ओर मृतक की शिनाख्त के लिए बाईक के चेचिंस नंबर से सर्च किया तो पता चला की यह बाईक शशि कुमार खातरकर की है। मृतक के पास से पर्स में अधजला आधारकार्ड मिला उसमें भी यही नाम था। मृतक शशि कुमार खातरकर पिता रघुनाथ खातरकर उम्र 27 साल निवासी माचना नगर बैतूल के रूप में मृतक की शिनाख्त हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा कारण

आमला पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने भी लाश की शिनाख्त की और बताया कि लाश शशि कुमार खातरकर की है। बताया जा रहा है कि शशि कम्प्यूटर रिपेयर का काम करता था। मृतक की पत्नी 24 मई को मायके गई हुई थी। माता-पिता घर के नीचे रहते थे। इसलिए उन्हें पता नही की शशि घर से कब निकला। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या मान रही है। टीआई पंद्रे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाऐगा। पीएम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया।

Next Story