Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी, 1 बजे तक 37 फीसदी पड़े वोट

दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी, 1 बजे तक 37 फीसदी पड़े वोट

दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी, 1 बजे तक 37 फीसदी पड़े वोट
X

भोपाल। प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर उनचुनाव के तहत आज शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं। सुबह से मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करने पहुंच रहे हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मतदान केन्द्रों पर विशेष इंतजाम किये गए है। सुबह 11 बजे तक 21.43 प्रतिशत मतदान हो चुका है, शाम 7 बजे तक मतदान जारी रहेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दमोह की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए जनबल को धनबल के सामने ना झुकने देने की बात कही है।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि दमोह उपचुनाव में आज वोट डाले जा रहे हैं। दमोह के मतदाता भाइयों और बहनों से मेरी हाथ जोड़ कर प्रार्थना है टिकाऊ को जिताएँ बिकाऊ को नहीं। लोकतंत्र बचाना है तो आपका भाई आपका बेटा आपका सहयोगी अजय टंडन को जिताएँ। जनबल को धनबल के सामने ना झुकने दें। नर्मदे हर।

गौरतलब है कि दमोह उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राकेश लोध और कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के बीच सीधी टक्कर है। दमोह विधानसभा सीट से विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद सीट खाली हो गई थी। जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए राहुल लोधी को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है। इधर कांग्रेस ने अजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है।

Updated : 17 April 2021 8:44 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top