Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > स्टिंग ऑपरेशन के नाम पर ब्लेकमेल करने वाले न्यूज चैनल पर क्राइम ब्रांच का छापा

स्टिंग ऑपरेशन के नाम पर ब्लेकमेल करने वाले न्यूज चैनल पर क्राइम ब्रांच का छापा

स्टिंग ऑपरेशन के नाम पर ब्लेकमेल करने वाले न्यूज चैनल पर क्राइम ब्रांच का छापा
X

भोपाल। क्राइम ब्रांच की टीम ने स्टिंग ऑपरेशन की आड़ में ब्लेकमेलिंग का कारोबार करने वाले एक न्यूज चैनल के दफ्तर पर छापा मारा। बताया जा रहा है की न्यूज चैनल हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक को स्टिंग ऑपरेशन के बहाने ब्लैकमेल कर रहा था।

जानकारी के अनुसार न्यूज चैनल ने एक लड़की के जरिए डॉ.मरावी का कथित स्टिंग ऑपरेशन किया था और उन्हें ब्लैकमेल करते हुए 50 लाख रुपये की मांग की थी। पूरी टीम मीडिया चैनल का सहारा लेकर ब्लैकमेलिंग कर रही थी। जिसकी शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आज एक मीडिया चैनल के दफ्तर में कार्रवाई की। टीम ने चैनल के कार्यलय पहुंचकर कम्प्यूटर खंगाले और फाइलें जब्त कर ली।

क्राइम ब्रांच की टीम ने चैनल के दफ्तर पहुंचकर स्टॉफ को न्यूज रूम से बाहर कर दिया और सर्वर कम्प्यूटर की छानबीन शुरू की। ऑफिस में काम करने वाले स्टॉफ को बुलाकर चैनल हेड, सीईओ और आरोपी बनाए गए युवकों की फाइल और फोटो की जांच की। इसके साथ ही हार्ड डिस्क की जांच की जा रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या इसके पहले भी चैनल के रिपोर्टर्स ने स्टिंग ऑपरेशन और ब्लैकमेलिंग की है। एएसपी गोपाल धाकड़ और उनकी टीम मीडिया चैनल के रजिस्ट्रेशन के दस्तावेजों की छानबीन भी कर रही हैं। क्राइम ब्रांच स्टिंग ऑपरेशन से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां जुटा रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में और खुलासे हो सकते हैं।



Updated : 4 Sep 2020 1:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top