Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेसियों ने खाली मटके फोड़कर रोके वाहनों के पहिये, पेयजल सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग

कांग्रेसियों ने खाली मटके फोड़कर रोके वाहनों के पहिये, पेयजल सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग

जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे के नेतृत्व में किया चक्काजाम, ग्राम ससुन्द्रा में पेयजल की किल्लत

कांग्रेसियों ने खाली मटके फोड़कर रोके वाहनों के पहिये, पेयजल सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग
X

आमला। ग्रीष्म ऋतु अभी शबाब पर आई ही है कि पेयजल की दिक्कतें ग्रामीण अंचलों में सामने आने लगी है। ग्राम ससुन्द्रा में भी ग्रामीण पेयजल की कमी से जूझ रहे है एक एक सप्ताह के अंतराल में पेयजल सप्लाई किया जाता है ग्रामीण पेयजल की कमी से जूझ रहे है आज कांग्रेसियो ने ग्राम ससुन्द्रा की प्रमुख मांगो को लेकर आमला ससुन्द्रा मार्ग पर चक्काजाम किया। जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष हेमंत वागद्रे के नेतृत्व में खाली मटके फोड़कर प्रदर्शन किया गया। वाहनों के पहिये रोके गए। आज बुधवार सुबह 11 बजे प्रदर्शन प्रारंभ हुआ। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल और शासकीय अमला भी मौजूद था। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे ने कहा कि भाजपा सरकार के दावे खोखले साबित हुए है विधायक के पैतृक गांव में ग्रामीणौ को मूलभूत सुविधाए नही मिल रही है जल्द ही यदि मांगे पूरी नही हुई तो कांग्रेस द्वारा हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया जाएगा। वही प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि मनोज मालवे ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले साढे चार साल से भाजपा के विधायक है उसके पहले दस साल भी भाजपा के ही विधायक रहे है भाजपा की सरकार लंबे समय से प्रदेश में है लेकिन ग्राम ससुन्द्रा की समस्याए जस की तस है चाहे पेयजल की बात हो सड़क की बात हो या फिर आवास की बात हो। अब यदि जल्द ही समस्या का निराकरण नही हुआ तो हम ग्रामीणों के साथ उग्र आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन को सेवादल के विधानसभा प्रभारी जितेन्द्र शर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष नितिन गाडरे, यूवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय पारधी, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सीमा अतुलकर, छन्नू बेले, विरेन्द्र बर्थे, ग्राम ससुन्द्रा के कांग्रेस नेता गोलू देशमुख, दिलीप देशमुख ने भी संबोधित किया।


भाजपा सरकार और सांसद - विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार और सांसद विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर तहसीलदार लवीना घागरे तथा नगर निरीक्षक संतोष पेन्द्रे भी पंहुचे जिन्हे ग्राम ससुन्द्रा की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष रविकांत उघड़े, यूवा कांग्रेस के प्रदीप कोकाटे, यशपाल हुड़े, मनीष नागले, मंचित माथनकर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

शिव मंदिर निर्माण की रूकावट हो दूर

ग्रामीणों ने तहसीलदार लवीना घागरे को बताया कि ग्राम मे भगवान शिव मंदिर का निर्माण कार्य प्रगति पर है जिसमें कुछ लोग रूकवाट डालते है भूमि का विवाद खड़ा करते है। प्रशासन रूकावटों को दूर करें। ग्रामीण गंगाधर माथनकर, गणपति विश्वकर्मा, प्रमिला विश्वकर्मा, संगीता पंवार, रेखा सोनी, पप्पु बारस्कर, सूरज लागड़े, संजय आदि ने अपनी अपनी बात रखी।

इनका कहना -

ग्रामीणों से चर्चा की है कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपा है समस्या के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए जा रहे है पेयजल की समस्या के निराकरण के लिए जनपद सीईओ से भी चर्चा की है।

लवीना घागरे, तहसीलदार आमला

Updated : 24 May 2023 6:41 PM GMT
author-thhumb

Vikki Pardhi

Reporter - Amla, Dist. Betul


Next Story
Top