Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री के मौन व्रत पर कांग्रेस का पलटवार, ट्वीट कर कहा आप सदैव मौन रहते है

मुख्यमंत्री के मौन व्रत पर कांग्रेस का पलटवार, ट्वीट कर कहा आप सदैव मौन रहते है

मुख्यमंत्री के मौन व्रत पर कांग्रेस का पलटवार, ट्वीट कर कहा आप सदैव मौन रहते है
X

भोपाल। पूर्व सीएम कमलानाथ ने कल डबरा में आयोजित जनसभा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के लिए अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके विरोध में आज सीएम सहित सही भाजपा नेताओं ने दो घंटे का मौन व्रत रखा। सीएम ने मिंटो हॉल परिसर में स्थित गांधी प्रतिमा के सामने बैठ विरोध किया। इस दौरान ध्रुव नारायण सिंह के मौन व्रत में शामिल होने पर कांग्रेस ने तंज कसा।

मप्र कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हेंडल पर तंज कस्ते हुए लिखा - प्रदेश में बढ़ती मौत, हत्या और बलात्कार की घटना के बाद व्यापम, ई-टेंडर एवं शहला मसूद हत्या के मुख्य आरोपितों का संयुक्त आत्मग्लानि शिविर। ड्रामेबाज़ी चरम पर है, नजर आ रहे ये सारे, लोकतंत्र के हैं हत्यारे। वहीं इंदौर में मौन व्रत कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी पर तंज कसते हुए कहा 'बाल कलाकार श्रीअंत इंदौर में प्रस्तुति देंगे।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी कसा तंज-

वहीं पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने भी सीएम शिवराज के मौन व्रत पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि शिवराज जी, मौन तो आप वैसे भी रहते हैं। चाहे आपकी सरकार में महिला अत्याचार में नंबर वन होने पर, प्रदेश में रोज 10 बच्चियों से हो रहे दुराचार पर, महिलाओं की ड्यूटी शराब दुकानों में लगाने पर या फिर 2016-18 में 80 हजार महिलाओं के गायब होने पर। आप मौन हमेशा ही रहते है।

बता दें की कल रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने डबरा में आयोजित एक जनसभा में इमरती देवी के लिए अभद्र टिप्पणी की थी। हालांकि इसके बाद वह इमरती देवी को लेकर दिए गए अपने बयान के बाद बैकफुट पर आ गए हैं और उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि यह कोई असम्मानजनक शब्द नहीं है।



Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top