Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने गृहमंत्री मिश्रा से की मुलाकात, अटकलों का बाजार तेज

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने गृहमंत्री मिश्रा से की मुलाकात, अटकलों का बाजार तेज

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने गृहमंत्री मिश्रा से की मुलाकात, अटकलों का बाजार तेज
X

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोमवार को गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधा घंटा बंद कमरे में चर्चा हुई। इसके बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है। हालांकि, दोनों नेताओं ने इस मुलाकात को सौजन्य भेंट करार दिया है।

पिछले कुछ समय से कांग्रेस के नेताओं द्वारा गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा से मिलने का सिलसिला चल रहा है। पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह गृहमंत्री डॉ. मिश्रा से मिले थे। उसके बाद विधानसभा में कांग्रेस दल के मुख्य सचेतक डा. गोविंद सिंह ने भी डॉ. मिश्रा से मुलाकात की थी। सोमवार सुबह प्रदेश कांग्रेस के कोर ग्रुप के सदस्य और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा डॉ. मिश्रा से मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब आधा घंटे बंद कमरे में चर्चा हुई।

वर्मा ने बताया कि यह संयोग है कि हमारी मुलाकात उपचुनाव के समय हुई है। गृहमंत्री होने के नाते उनकी भी व्यस्तता रहती है और उपचुनाव के लिए समन्वय का काम देखने की वजह से मुझे भी समय नहीं मिल पाता है। आज मैं भी भोपाल में था और वे भी, इसलिए मुलाकात हो गई। वर्मा ने बताया कि गृहमंत्री से प्रदेश में कानून व्यवस्था से लेकर क्षेत्र से जुड़े कुछ मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि जब मैं मंत्री था, तब वे मेरे आवास पर आते थे। इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है।

Updated : 20 Oct 2021 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top