Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस को झटका, उपचुनाव से पहले कई नेता भाजपा में शामिल

कांग्रेस को झटका, उपचुनाव से पहले कई नेता भाजपा में शामिल

कांग्रेस को झटका, उपचुनाव से पहले कई नेता भाजपा में शामिल
X

भोपाल l मप्र में हुए सियासी उलटफेर के बाद उपचुनाव से पहले सिंधिया समर्थक नेताओं ने कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दिया है l आज इंदौर और सांवेर के कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो गए है l इन सभी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ली l मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें पार्टी की पट्टी पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा की यह हमारे लिए सौभाग्य का विषय है, जिस गति से प्रदेश में भाजपा सरकार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में काम कर रही है l उस यात्रा में मंत्री सिलावट के समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ली l उन्होंने कहा की मैं सभी नेताओं का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि सांवेर भी तुलसी सिलावट के नेतृत्व में कांग्रेस मुक्त होगा। भाजपा में शामिल होने के पश्चात सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए हम प्राण प्रण के साथ जुटेंगे।

मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थन में सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों में वर्तमान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंडी अध्यक्ष भारत सिंह चौहान, सांवेर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य दिलीप चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदौर हुकुम सिंह सांखला, मार्केटिंग अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता नगजी राम ठाकुर, वरिष्ठ खाती समाजसेवी हुकुम सिंह पटेल, किसान कांग्रेस इंदौर के जिला अध्यक्ष एवं जनपद सदस्य ओम सेठ शामिल है l


Updated : 19 May 2020 6:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top