Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना संक्रमित, भोपाल में मिले 2024 नए मरीज

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना संक्रमित, भोपाल में मिले 2024 नए मरीज

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना संक्रमित, भोपाल में मिले 2024 नए मरीज
X

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना 2024 नये मामले सामने आए हैं, जबकि एक मरीज की मौत भी हुई है। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। उन्होंने स्वयं ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि "मुझे सर्दी जुकाम था। आरटीपीसीआर टेस्ट कराने पर कोविड पाजिटिव आया है। जो लोग भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें यदि बुख़ार खाँसी सर्दी जुकाम बदन में दर्द है, तो वे कृपया अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करा लें। अपने स्वास्थ्य का ख़्याल रखें। हमारी शुभकामनाएँ।" मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने किया है कि ईश्वर से आपके शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं!

भोपाल के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कार्यालय द्वारा सोमवार देर रात जारी बुलेटिन के अनुसार, राजधानी में बीते 24 घंटों में 7003 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट में 2024 नये मामले सामने आए हैं। यहां संक्रमण की दर 29 फीसदी रही। वहीं, निजी अस्पताल में उपचार करा रहे कोरोना के एक मरीज की मौत भी हुई है। नए मरीजों में 151 बच्चे भी शामिल हैं।

Updated : 27 Jan 2022 8:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top