Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - वह गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - वह गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि उनके बयान उठा कर देख लीजिए एक नहीं अनेक बयान ऐसे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - वह गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व
X

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि मामले में सजा को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। भाजपा आक्रामक स्थिति में है और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोल रही है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को घेरते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी को गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व और अमर्यादित नेता बताया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को पौधारोपण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी ने एक नहीं कई विवादित बयान दिए हैं। वह गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व और अमर्यादित नेता हैं। माननीय न्यायालय द्वारा मानहानि मामले में दी गई सजा ने सिद्ध कर दिया है कि लोकतंत्र में कानून के ऊपर कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘कौन कहेगा कि आप इस तरह की असत्य बातें करें छोटी बातें करें, उन्हें मर्यादाओं को याद रखना चाहिए। लेकिन राहुल जी से ये पहली बार नहीं हुआ है। 2019 के मामले में तो उन्हें सजा सुनाई गई है। इससे पहले वह माफी मांग चुके हैं, लेकिन फिर भी कई विवादित बयान उन्होंने दिए हैं। झाबुआ में भी उन्होंने ऐसा ही बयान दिया था, जिसकी अभी कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि उनके बयान उठा कर देख लीजिए एक नहीं अनेक बयान ऐसे हैं। चौकीदार चोर है, हर किसी को चोर कह दो, इतने बड़े नेता अपने आप को मानते हैं ये सब कोई शोभा देता है क्या उनके लिए। जो अहंकार गांधी परिवार का कि हम तो सर्वश्रेष्ठ है, उसे बदलना चाहिए। हम किसी को भी कुछ बोल सकते हैं राजाओं जैसा व्यवहार ये करते हैं। इस सजा ने सिद्ध कर दिया है कि लोकतंत्र में कानून के ऊपर कोई नहीं है।’

कमलनाथ से पूछा सवाल

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ ने सवाल पूछते हुए कहा कि मैं कमलनाथ जी से पूछना चाहता हूं कि आपने प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, कितने बेटे-बेटियों को दिया? हमने तो अपने बच्चों को 8 हजार रुपये प्रतिमाह देने के लिए बजट में 1 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया है। कमलनाथ जी, जवाब दीजिये।

Updated : 13 April 2024 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top