Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > जेपी नड्डा से मुलाकात कर खुश हुए शिवराज सिंह, कहा - पार्टी जो भूमिका तय करेगी, उस पर काम करूंगा

जेपी नड्डा से मुलाकात कर खुश हुए शिवराज सिंह, कहा - पार्टी जो भूमिका तय करेगी, उस पर काम करूंगा

Jp nadda and shivraj singh
X

जेपी नड्डा ने शिवराज सिंह से मुलाकात की 

नईदिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पहली बार मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बुलावे पर दिल्ली गए हैं। शिवराज ने नड्डा के आवास पर उनसे भेंट की है।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से कई मुद्दों पर चर्चा हुई। फिलहाल मैं विकसित भारत संकल्प यात्राओं में जाऊंगा। लोकसभा चुनाव में पार्टी जो भूमिका देगी, उसके हिसाब से काम करूंगा।

विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद शिवराज सिंह चौहान की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पहली मुलाकात थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष से भेंट के उपरांत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते उनके नेतृत्व में हम काम करते हैं वह मार्गदर्शक भी हैं और मेरे मित्र भी हैं, क्योंकि युवा मोर्चा में जब वह राष्ट्रीय अध्यक्ष थे मैं राष्ट्रीय सचिव था। लंबे समय तक हम लोगों ने साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि अगले काम के बारे में भी उन्होंने मुझसे चर्चा की है। फिलहाल विकसित भारत संकल्प यात्रा में मेरे कार्यक्रम बनेंगे और उनमें मैं जाऊंगा। अध्यक्ष जी जिस भी भूमिका में रखेंगे, मैं करूंगा।

शिवराज ने कहा कि मंत्रिमंडल के गठन के संबंध में भी उनके साथ चर्चा हुई है, सलाह मशविरा हुआ है, क्योंकि मध्यप्रदेश में भी मंत्रिमंडल का गठन होना है। आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी पार्टी का नेतृत्व जो भूमिका तय करेगा, उस पर मैं काम करूंगा। यही एक पार्टी कार्यकर्ता के नाते मेरा मिशन है।

Updated : 19 Dec 2023 1:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top