Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शाजापुर के विकास में कोई कमी नहीं आएगी : मुख्यमंत्री

शाजापुर के विकास में कोई कमी नहीं आएगी : मुख्यमंत्री

सिंधिया ने कहा शाजापुर का विकास हमारी प्राथमिकता

शाजापुर के विकास में कोई कमी नहीं आएगी : मुख्यमंत्री
X

भोपाल/शाजापुर। शाजापुर के चहुंमुखी विकास के कार्य लगातार तेज गति से होते रहेंगे। यह हमारा संकल्प है। विकास और जनकल्याण में किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कहीं। उन्होंने आज यहां भारत रत्न डॉ. भीमराव आम्बेडकर एवं स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी की प्रतिमा के अनावरण और विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से भोपाल से संबोधित किया। मुख्यमंत्री खराब मौसम के चलते शाजापुर नहीं पहुंच पाये। उनके साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारा शरीर भोपाल में है, लेकिन हम लोग अंतर्मन से शाजापुर में नागरिकों के बीच हैं। शाजापुर में विकास की गंगा बह रही है। नगर पालिका ने भी प्रयत्नपूर्वक विकास कार्य किये हैं। हम अपने महापुरूषों का आदर करते हैं। आज संविधान के निर्माता बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर और स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है। हमारे महापुरूष हमें और बेहतर तथा अच्छा कार्य करने की प्रेरणा देते हैं और उन्हीं के बताये पदचिन्हों पर हमें चलना है।

शाजापुर के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी -

उन्होंने कहा कि शाजापुर में विकास और जनकल्याण के लिये संसद सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का सहयोग मिला और प्रदेश में विकास करने वाली सरकार बनी। आपको आश्वस्त करता हूँ कि राज्य सरकार शाजापुर के विकास में कोई कसर नहीं रहने देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन्टकवेल निर्माण, बस स्टैण्ड, शापिंग काम्पलेक्स, पंडित दीनदयाल उपाध्याय रसोई भवन का निर्माण, स्वीमिंग पूल और अन्य बड़े निर्माण-कार्य सम्पन्न हुये हैं। हमारी प्राथमिकता है कि विकास और जनता की भलाई के लिये राज्य सरकार सबके सहयोग से विकास की गंगा को आगे बढ़ायेगी। उन्होंने राज राजेश्वरी मैय्या के चरणों में प्रणाम करते हुये कहा कि जल्दी ही मैं शाजापुर आऊंगा।

शाजापुर का विकास हमारी प्राथमिकता -

सांसद ज्योतिरादियत्य सिंधिया ने कहा कि शाजापुर का विकास हमारी प्राथमिकता है। नगर पालिका ने विकास के लिये अपनी जिम्मेदारी को बखूबी पूरा किया है। भविष्य में भी जनकल्याण और विकास को सतत गति मिलेगी। यह मैं आश्वस्त करना चाहता हूँ। उन्होंने शाजापुर के नागरिकों को विकास कार्यों की सौगातों के लिये बधाई देते हुये माँ राज राजेश्वरी के चरणों में नमन किया। सांसद सिंधिया ने कहा कि हम शाजापुर में आपके बीच उपस्थित होना चाहते थे लेकिन मौसम खराब होने के कारण नहीं पहुँच पाये। अत: वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से आपसे बात कर रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top