Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री चौहान ने राज्यपाल से की मुलाकात, कोरोना की स्थिति से कराया अवगत

मुख्यमंत्री चौहान ने राज्यपाल से की मुलाकात, कोरोना की स्थिति से कराया अवगत

मुख्यमंत्री चौहान ने राज्यपाल से की मुलाकात, कोरोना की स्थिति से कराया अवगत
X

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से सौजन्य भेंट की। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल को कोरोना की वर्तमान स्थिति की जानकारी दी।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा करते हुए कहा है कि आज राजभवन में राज्यपाल मंगू भाई पटेल से भेंटकर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति तथा इसके रोकथाम के उपायों एवं प्रदेश में किये जा रहे विभिन्न जनहितकारी प्रयासों से अवगत कराया और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति -

मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की जितना नुकसान कांग्रेस ने अनुसूचित जाति -जनजाति या पिछड़ा वर्ग का किया है, उतना कोई कर ही नहीं सकता। पिछड़ा वर्ग के वोटबैंक के लिए केवल अध्यादेश जारी कर दिया गया और बाद में इन्हीं ने स्टे करवा दिया। यदि पिछड़े वर्ग की चिंता थी तो ढंग से वर्कआउट करना चाहिए था।कॉंग्रेस के नेता पिछड़े वर्ग के हितैषी होने का नाटक करते हैं। भाजपा हमेशा कमज़ोर वर्गों के साथ रही है। पिछड़े वर्ग के आरक्षण के संबंध में जो भी प्रयास किये जा सकते हैं, हम हरसंभव कदम उठा रहे हैं। हम पिछड़ा वर्ग समेत सभी वर्गों के कल्याण के लिए कटिबद्ध हैं।

सावधानी बरतें

उन्होंने कोरोना के प्रति आमजनों से सावधानी बरतने के लिए कहा की मैं मध्यप्रदेश के नागरिकों से आग्रह करता हूँ कि सावधानी का पालन करते रहें। यह सच है कि राज्य में ऐक्टिव केस घट रहे हैं लेकिन कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट बहुत खतरनाक है। एक बार यह फैल गया तो बहुत कठिनाई होगी। मैं रोज समीक्षा कर रहा हूँ, आप सब भी समस्त गाइडलाइंस का पालन करें।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top