Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स :गृहमंत्री से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे सीएम शिवराज

ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स :गृहमंत्री से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे सीएम शिवराज

ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स :गृहमंत्री से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे सीएम शिवराज
X

भोपाल। प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं। आज सुबह मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। दोनों ने साथ में ही ब्रेकफास्ट किया। अनुमान लगाया जा रहा है की दोनों राज्यसभा एवं विधानसभा चुनाव और मंन्त्रीमण्डल विस्तार को लेकर दोनों के बीच चर्चा हुई।

खास बात ये है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका था जब शिवराज खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने उनके बंगले पहुंचे थे। शिवराज ने गृहमंत्री के घर के बाहर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा "मैं मुख्यमंत्री हूं, वे गृहमंत्री हैं। सालों से युवा मोर्चा के जमाने से हम साथ काम करते आए हैं। नरोत्तमजी का बहुत दिनों से आग्रह था कि मैं घर पर आऊं। लंबे समय से नाश्ता ड्यू था, इसलिए आज आया हूं। यूं तो हम रोज मंत्रालय में मिलते ही हैं। मैं तो सुबह से लेकर देर रात तक वल्लभ भवन में ही रहता हूं।"

बता दें की प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के प्रयास लंबे समय से चल रहें है। जोकि किन्हीं कारणों से टलता जा रहा है।वही 19 मई को राज्यसभा की तीन सीटों के प्रदेश में चुनाव होने है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की दोनों हुई नेताओं के बीच इन मुद्दों पर हुई होगी।




Updated : 8 Jun 2020 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top