Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कोरोना से ज्यादा जनता को नुकसान पहुंचाया

मुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कोरोना से ज्यादा जनता को नुकसान पहुंचाया

मुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कोरोना से ज्यादा जनता को नुकसान पहुंचाया
X

भोपाल। मप्र मे चुनाव में भले अभी 6 माह बाकी हो लेकिन नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। प्रदेश की राजनीति में अब कोरोना की एंट्री हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एक-दूसरे पर पलटवार कर रहे है।

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने हाल ही में खुद को भाजपा के लिए कोरोना बताया था। उन्होंने कहा था की मैं भाजपा के लिए कोरोना वायरस हूं। इस मामले में मुख्यमंत्री चौहान ने दिग्विजय के बयान पर चुटकी लेते हुए उनके साथ-साथ कमलनाथ पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोरोना से भी ज्यादा नुकसान दिग्विजय और कमलनाथ ने प्रदेश की जनता को पहुंचाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय ने बिल्कुल ठीक तुलना की है। कोरोना वायरस के रूप में जितना नुकसान पहुंचाया था, उससे कई गुना ज्यादा नुकसान दिग्विजय और कमलनाथ ने मध्य प्रदेश को पहुंचाया है। मुझे तो आश्चर्य लगता है कि उन्हें तुलना के लिए और कोई वायरस नहीं मिला। उन्हें कोरोना वायरस ही मिला। वह कोरोना वायरस, जिसके चलते हाहाकार मच गया था, लोगों की जिंदगी गई थी, अर्थव्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई थी। वो तो मोदी जी थे, जिनके नेतृत्व में एक नहीं, दो-दो वैक्सीन बनीं और कोविड का मुकाबला कर लिया गया। वरना कमलनाथ ने तो कोविड के भरोसे ही मध्य प्रदेश की जनता को छोड़ दिया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज कोविड तो काबू में है, लेकिन कोरोना से ज्यादा नुकसान मध्य प्रदेश और यहां की जनता को पहुंचाया है तो दिग्विजय और कमलनाथ ने । उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि पूरे प्रदेश को तबाह व बर्बाद किसने किया? न बिजली थी, न सड़कें थीं, न पानी था । ग्रोथ रेट नेगेटिव हो रही थी। 15 महीने की सरकार में भी इन्होंने प्रदेश को तबाह करने की कोशिश की थी। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का दिया धन्यवाद

Updated : 27 April 2023 12:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top