Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सीएम शिवराज ने विकास दुबे की गिरफ़्तारी की जानकारी योगी को दी, सियासत हुई तेज

सीएम शिवराज ने विकास दुबे की गिरफ़्तारी की जानकारी योगी को दी, सियासत हुई तेज

सीएम शिवराज ने विकास दुबे की गिरफ़्तारी की जानकारी योगी को दी, सियासत हुई तेज
X

भोपाल। यूपी का गैंगस्टर विकास दुबे आज सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हो गया। मुह्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। सीएम चौहान ने विकास दुबे के मप्र में गिरफ्तार होने की जानकारी योगी आदित्यनाथ को दी। चौहान ने योगी को बताया कि राज्य पुलिस विकास दुबे को उत्तरप्रदेश पुलिस को सौंप देगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गिरफ्तारी पर कहा कि इंटेलिजेंस की सक्रिता के कारण विकास पकड़ा गया।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा की विकास दुबे -हमारी पुलिस ने एक दुर्दांत अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसके लिए उज्जैन पुलिस को बधाई देता हूं। आगे की कार्रवाई के लिए इसे यूपी पुलिस को सौंपा जायेगा। मैं आज सुबह से ही मा. श्री @myogiadityanath जी के संपर्क में हूं। दोनों राज्यों की पुलिस मिलकर कार्रवाई कर रही है।

गैंगस्टर की गिरफ्तारी के साथ ही प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा की मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ़्तारी या सरेंडर की न्यायिक जॉंच की मॉंग करता हूँ। इस कुख्यात गेंगस्टर के किस किस नेता व पुलिसकर्मियों से सम्पर्क हैं जॉंच होना चाहिए। विकास दुबे को न्यायिक हिरासत में रखते हुए इसकी पुख़्ता सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए ताकि सारे राज़ सामने आ सकें


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी ट्वीट कर विकास की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए है। मिश्रा ने ट्वीट में लिखा- "शिवराज जी,आप कह रहे हैं,महाकाल में आने से किसी के पाप नहीं धूल जाएंगे,प्रश्न यह है महाकाल (उज्जैन) तक वह प्रदेश की किस सीमा से घुसा?मंदिर प्रवेश ऑनलाइन है,आधार कार्ड किसका है,क्या इतने कुख्यात आरोपी को एक निहत्था सुरक्षाकर्मी पकड़ सकता है?? आप ट्वीट नहीं कुहासा स्पष्ट कीजिए!


वहीँ अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है - खबर आ रही है कि 'कानपुर-काण्ड' का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके

Updated : 20 July 2020 1:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top