Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > माफिया अपने बोरिया -बिस्तर बांध लें या परिणाम के लिए तैयार रहे : मुख्यमंत्री

माफिया अपने बोरिया -बिस्तर बांध लें या परिणाम के लिए तैयार रहे : मुख्यमंत्री

माफिया अपने बोरिया -बिस्तर बांध लें या परिणाम के लिए तैयार रहे : मुख्यमंत्री
X

भोपाल। विधानसभा उपचुनावों संपन्न होने के बाद से मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें चल रही है। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज और सांसद सिंधिया की मुलाकात और राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल के 7 दिसम्बर को प्रदेश आ रही है। जिससे मंत्रिमंडल विस्तार की तेज हुई अटकलों को सिरे से नकार दिया है। जिसके बाद अटकलों पर विराम लग गया है। मुख्यमंत्री ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान ये बात कही।

उन्होने मंत्रिमंडल विस्तार से जुड़े सवाल पर विस्तार की संभावनाओं को ख़ारिज करते हुए कहा अभी मंत्रिमंडल विस्तार की कोई तिथि तय नही है। जब होगा तो पता चल जाएगा।वह भोपाल गैस त्रासदी की बरसी के अवसर पर सेंटर लायब्रेरी में आयोजित सर्वधर्म सभा में पहुंचे थे। यहां मीडिया से रूबरू होते हुए विभिन्न सवालों के जवाब दिए।

किसानों के लिए कोई कसर नही छोड़ेंगे-

मुख्यमंत्री ने किसान कल्याण योजना को लेकर कहा की इस योजना के तहत 100 करोड़ रुपये आज प्रदेश के 5 लाख किसानों के खाते में डाले जा रहे हैं। यह जारी रहेगा और इससे लगभग 80 लाख किसान लाभान्वित होंगे। किसानों के कल्याण के लिए जो कदम उठाने चाहिए, वो हमारी सरकार लगातार उठा रही है। हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

माफियाओं के लिए सख्त रहेगी सरकार -

प्रदेश में चल रहे एंटी माफिया अभियान पर कहा की हमारी सरकार, सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है। इसलिए माफिया बोरिया-बिस्तर बांध लें, नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मध्यप्रदेश में कोई माफिया, गुंडा, तस्कर, दादा, कोई बदमाश छोड़ा नहीं जायेगा।






Updated : 12 Oct 2021 11:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top