Home > Lead Story > प्रिंट, डिजीटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा फैसला

प्रिंट, डिजीटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा फैसला

X

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकार साथियों व उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इसके तहत अब प्रदेश के मीडिया कर्मियों और उनके परिजनों के कोरोना संक्रमित होने पर उनका इलाज सरकार कराएगी। इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, कैमरामैन, फोटोग्राफर सभी को कव्हर किया जाएगा ।

सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया के माध्यम से संदेश देते हुए कहा कि हमारे सभी मीडिया के साथी कोरोना काल में जन जागृति का धर्म निभा रहे हैं। मध्यप्रदेश में अधिमान्य और ग़ैर अधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना अंतर्गत इलाज की व्यवस्था की गई है और पत्रकार कल्याण योजना द्वारा सहायता दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि आज मैंने हमारे पत्रकार साथियों व उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। पत्रकार साथियों का कोविड19 का इलाज प्रदेश सरकार कराएगी। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी सदस्य अधिमान्य और गैर अधिमान्य साथियों का कोरोना के इलाज की चिंता अब सरकार करेगी। उन्होंने बताया कि इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल मीडिया के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, कैमरामैन और फोटोग्राफर को कवर किया जाएगा। साथ ही मीडियाकर्मियों के परिवार के कोरोना इलाज की चिंता भी सरकार करेगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top