Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल की वर्षगांठ पर शिवराज सिंह ने कहा धन्यवाद

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल की वर्षगांठ पर शिवराज सिंह ने कहा धन्यवाद

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल की वर्षगांठ पर शिवराज सिंह ने कहा धन्यवाद
X

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल को एक वर्ष आज शनिवार को पूरा हो गया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने जनता के नाम पत्र लिखकर सरकार की 1 साल की उपलब्धियां बताई है। पीएम मोदी को सभी जगह से बधाइयाँ मिल रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi जी के राष्ट्र उत्थान और देश सेवा के एक साल पूरे होने की हार्दिक बधाई। आपके सक्षम नेतृत्व में देश ऐसे ही बढ़ता रहे, गरीबों और असमर्थों के जीवन में खुशहाली का नया प्रकाश उनके जीवन को आलोकित करता रहे; यही कामना। उन्होने अपने दूसरे ट्वीट में कोरोना के खिलाफ संघर्ष के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा प्रधानमंत्री @narendramodi जी आपने जो समय रहते #Lockdown का फैसला किया, उससे #COVID19 से लड़ने के लिए देश-प्रदेश तैयार हो सका। आपके इस दूरदर्शी फैसले ने हजारों अनमोल जिंदगियों को बचा लिया। आपके सक्षम नेतृत्व को पाकर देश धन्य हुआ। आपका अभिनंदन! #1YearofModi2 ।

सीएम ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी ने #COVID19 के संकट को अवसर में बदलने का संकल्पित प्रयास किया। 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के माध्यम से आपने हर भारतीय को वापस खड़ा करने और समर्थ बनाने के लिए जो योजनाबद्ध तैयारी की, उसके लिए देश कृतज्ञ है।



Updated : 2 Jun 2020 3:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top