Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री चौहान ने स्वास्थ्य कर्मी एवं आशा कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौंसला

मुख्यमंत्री चौहान ने स्वास्थ्य कर्मी एवं आशा कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौंसला

मुख्यमंत्री चौहान ने स्वास्थ्य कर्मी एवं आशा कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौंसला

भोपाल। प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के मरीजों का इलाज कर रहें स्वास्थ्य कर्मियों एवं आशा कार्यकताओं से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बात की। उन्होंने कहा की कोरोना संकट से निपटने के लिए हम सबको पाबंदियों पर कड़ाई से अमल करना होगा। उन्होंने कहा कि समस्या को बढ़ने से रोकने के लिए हमें सभी जरूरी कदम उठाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा की बाहर से आए कुछ लोगों की वजह से भोपाल में समस्याएं बढ़ी हैं। हमें हर हाल में भोपाल को हॉटस्पॉट बनने से रोकना होगा।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बिना जरुरी काम के घर से बाहर निकलने पर कार्यवाही की जाएगी।उन्होंने कहा की समस्या बड़ी है, इसे व्यापक स्तर पर फैलने से रोकने के लिए सभी को प्रयास करने होंगे। किसी भी व्यक्ति को उसकी नासमझी से समस्याओं में इजाफा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने आशा कार्यकर्ताओं से भी बात की-

मुख्यमंत्री चौहान ने स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत आशा कार्यकर्ता, ए.एन.एम. तथा स्टाफ नर्स से टेलीफोन पर बातचीत कर कोरोना नियंत्रण के लिए जमीनी स्तर पर हो रहे काम की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के जमीनी अमले का मौजूदा हालात में किया जा रहा काम तारीफ के काबिल है।

इन्दौर की स्टाफ नर्स ज्योतिका चतुर्वेदी से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिस प्रकार दिन-रात आप अपना काम कर रही हैं उसके लिए पूरा प्रदेश आपका आभारी है। ज्योतिका ने कहा कि हम मिलजुल कर हर हाल में कोरोना को हरायेंगे।इसी प्रकार इन्दौर की स्टाफ नर्स दीपशिखा गंगराडे को धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना से संघर्ष आप लोगों की अदम्य क्षमता और जिजीविषा का परिचायक है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की दिन-रात मेहनत प्रशंसनीय है।

Updated : 2020-04-07T11:07:22+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top