Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री ने दी बधाई

सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री ने दी बधाई

भोपाल जोन के 90.95 फीसदी बच्चे पास

सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री ने दी बधाई
X

भोपाल। सीबीएसई की 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने सभी स्टूडेंट्स को बधाई दी है। स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट www.cbse.nic.in पर नतीजे चेक कर सकेंगे। कोरोना संकट के बीच रुकावट के साथ हुई परीक्षाओं के बाद सोमवार को रिजल्ट घोषित हो गया। इस परीक्षा में मध्यप्रदेश के 981 सीबीएसई स्कूलों के करीब एक लाख से अधिक स्टूडेंट्स शामिल हुए थे।

मुख्यमंत्री ने सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा - "मेरे सभी भांजे-भांजियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ देता हूँ। यह वह समय है जिसमें आपके भविष्य की नींव रखी जायेगी। आपका जीवन किस ओर आगे बढ़ेगा, यह तय करने का समय आ गया है। धैर्य के साथ निर्णय लेना, मैं आप सभी के साथ हूँ।"


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बधाई देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा - ".#cbseresults2020 में उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं को बधाई। हमारे भोपाल ज़ोन के बच्चों में 90.95 फीसदी सफल रहे हैं, ये हम सभी के लिए खुशी की बात है। अभिभावकों को भी बधाई। जिन्हें इस बार सफलता नहीं मिल पाई, वो भी निराश न हों, मेहनत करें अगली बार सफलता ज़रूर मिलेगी।


Updated : 13 July 2020 9:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top