Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ट्रक और कार में भिड़ंत, चार की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

ट्रक और कार में भिड़ंत, चार की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

ट्रक और कार में भिड़ंत, चार की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
X

भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में होशंगाबाद रोड पर चिनार सिटी के सामने रविवार तड़के टाइल्स से भरे एक ट्रक और तेज रफ्तार कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है।मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि - "भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुःख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!"

ऐसे हुआ हादसा -

मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि भोपाल-होशंगाबाद मार्ग पर रविवार तड़के करीब तीन बजे एक तेज रफ्तार कार सामने जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक से टकराने के बाद उसके परखच्चे उड़ गए। उसके एयरबैग तक फट चुके हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवा दिए हैं।

ये है मृतक -

उन्होंने बताया कि मृतकों में ड्राइविंग लाइसेंस से दो लोगों की पहचान अवधपुरी निवासी हिमेश बरैया (30) और 25 साल के आदित्य पांडे के रूप में हुई। बाकी दोनों मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। घायल की पहचान हनी (30) निवासी अवधपुरी के रूप में हुई। शुरुआती जांच में पता चला कि पांचों आपस में दोस्त थे और कहीं घूमने जाने के लिए वे कार से निकले थे।

टीआई शर्मा के मुताबिक हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कार में बुरी तरह से चारों लाशें फंसी थी। घायल युवक दर्द से बुरी तरह से चीख रहा था। कार बुरी तरह पिचक चुकी थी। जेसीबी मशीन और नगर निगम से मदद मांगी गई। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करा दिया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top