Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, दिल्ली में जेपी नड्डा के घर हुआ मंथन

मप्र में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, दिल्ली में जेपी नड्डा के घर हुआ मंथन

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दोनों उप मुख्यमंत्री रहे मौजूद

Jp nadda and dr mohan yadav
X

 दिल्ली में जेपी नड्डा के घर हुआ मंथन

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रविवार शाम को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर मंथन हुआ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में करीब एक घंटे चली बैठक में मंत्रिमंडल के चेहरों को लेकर चर्चा की गई। बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, दोनों उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा व राजेन्द्र शुक्ल, कैलाश विजयवर्गीय व नरेन्द्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे।

प्रदेश में मुख्यमंत्री और दो उप मुख्यमंत्री के बाद अब मध्यप्रदेश को नए मंत्रिमंडल का इंतजार हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। इसी सिलसिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार शाम दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। उनके साथ डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल और कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। इस दौरान मंत्रिमंडल गठन को लेकर नेताओं ने एक घंटे चर्चा की।

Updated : 18 Dec 2023 9:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top