Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, मायावती ने की आलोचना, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, मायावती ने की आलोचना, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, मायावती ने की आलोचना, महिला आयोग ने भेजा नोटिस
X

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ के लिए डबरा में भाजपा प्रत्याशी के लिए की गई अभद्र टीपणी मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही है। प्रदेश में सीएम सहित भाजपा नेताओं द्वारा किये गए विरोध के बाद अब उत्तरप्रदेश की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वही वहीं, महिला आयोग ने भी इस पर संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया है।

उप्र की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने कमलनाथ की आलोचना करते हुए कहा कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि उपचुनाव लड़ रही दलित महिला के बारे में कांग्रेस के पूर्व सीएम द्वारा की गई घोर महिला-विरोधी अभद्र टिप्पणी अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय है। कांग्रेस आलाकमान को इस पर संज्ञान लेकर इस संबंध में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए।


महिला ने कमलनाथ को नोटिस भेजा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा की गई टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को नोटिस भेजा है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा है कि इस बारे में कमलनाथ को नोटिस भेजा गया है।


Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top