Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बिजली पर गर्माई राजनीति, नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष के बयान को बताया हास्यास्पद

बिजली पर गर्माई राजनीति, नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष के बयान को बताया हास्यास्पद

बिजली पर गर्माई राजनीति, नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष के बयान को बताया हास्यास्पद
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों बिजली संकट को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं में बिजली संकट को लेकर जमकर बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप हो रहे हैं। कांग्रेस लगातार सरकार बिजली संकट को लेकर सरकार का घेराव कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह 2 दिवसीय विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर चुके है। कांग्रेस के बयानों पर पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिजली पर भी राजनीति कर रही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा जिस कांग्रेस की सरकार के समय प्रदेश में कभी-कभी बिजली आती थी, उसका बिजली को लेकर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग करना काफी हास्यास्पद है। बिजली का बेड़ा गर्क करने के लिए ही दिग्विजय सिंह मिस्टर बंटाधार कहलाए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूरी राजनीति भ्रम और झूठ पर टिकी हुई है। कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो हमेशा भ्रम फैलाने का अवसर ढूंढती रहती है। कांग्रेस किसानों, युवाओं के लिए कुछ नहीं कर पाई। वहीं नेता प्रतिपक्ष द्वारा बिजली संकट पर विस्तार से चर्चा के लिए 2 दिवसीय विशेष सत्र बुलाने की मांग को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरी तरह हास्यास्पद बताया है।

Updated : 15 May 2022 4:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top