Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा बाबा साहब के विचारों पर काम करती है : विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा बाबा साहब के विचारों पर काम करती है : विष्णुदत्त शर्मा

भाजपा बाबा साहब के विचारों पर काम करती है  : विष्णुदत्त शर्मा
X

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के विचारों पर चलते हुए गरीबों के उत्थान के लिए काम करती है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता बाबा साहब के विचारों को जन-जन तक पहुंचाते हैं। बाबा साहब द्वारा की गई व्यवस्थाओं के कारण आज देश के प्रत्येक वर्ग को समान अधिकार प्राप्त हुए हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दमोह में संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर नया बाजार 4 स्थित मल्लपुरा एवं बजरिया वार्ड क्रमांक 4 के बूथ क्रमांक 88 में आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कही।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस की सरकार इतने वर्षों तक रहीं लेकिन उन्होंने कभी भी बाबा साहब के विचारों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब से देश में और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, तब से बाबा साहब के विचारों को जमीन पर उतारने और गरीबों के उत्थान के काम हुए। बाबा साहब के पंच तीर्थों पर भी भाजपा की सरकारों ने काम किए।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार के नेतृत्व में गरीब कल्याण की योजनाएं संचालित की जा रही हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना और आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा जा रहा है। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, पूर्व विधायक गुड्डन पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, जिला मीडिया प्रभारी संजय सेन सहित मण्डल-बूथ के कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top