Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में लोकसभा के लिए नामांकन शुरू, पहले दिन सीधी और शहडोल से भाजपा उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

मप्र में लोकसभा के लिए नामांकन शुरू, पहले दिन सीधी और शहडोल से भाजपा उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

मप्र में लोकसभा के लिए नामांकन शुरू, पहले दिन सीधी और शहडोल से भाजपा उम्मीदवारों ने भरा नामांकन
X

भोपाल। मध्यप्रदेश की 6 लोकसभा सीटों छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, सीधी, शहडोल और बालाघाट के लिए नामांकन की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई है। इन 6 सीटों में से चार सामान्य और दो आदिवासी हैं। नामांकन के पहले दिन बुधवार को सीधी से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. राजेश मिश्र और शहडोल से भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह ने नामांकन फॉर्म भरे।

सीधी से भाजपा के उम्मीदवार डॉ. राजेश मिश्र के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम भी मौजूद थे। इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छत्रसाल स्टेडियम में नामांकन सभा को संबोधित किया। इसके बाद सीएम डॉ. मोहन यादव भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्र के साथ रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और नामांकन जमा किया।

शहडोल सीट से हिमाद्री सिंह ने भरा नामांकन

शहडोल संसदीय क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह बुधवार को अनूपपुर कलेक्ट्रेट पहुंची और अपना नामांकन फॉर्म जमा किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के कुटीर और ग्रामीण उद्योग मंत्री दिलीप जायसवाल, पूर्व मंत्री बिसाहू लाल सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी सहित पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Updated : 20 March 2024 2:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top