Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल में बी. फार्मा के छात्र ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

भोपाल में बी. फार्मा के छात्र ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

भोपाल में बी. फार्मा के छात्र ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
X

भोपाल /वेबडेस्क। भोपाल में बी.फार्मा के एक छात्र की हॉस्टल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाने से मौत हो गयी। यह घटना पिपलानी के पटेल नगर में स्थित हॉस्टल अनिका छात्रावास की है। छात्र गुरुवार की शाम को हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर अपने दोस्त के साथ खड़ा था। जब उसका दोस्त मेस के लिए गया, तभी छात्र तीसरी मंजिल से कूद गया। जिसके कारण सीधा फर्श पर सिर लगने से उसे गंभीर आयी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

पिपलानी थाने के एसआई रामराज सिंह ने इस मामले में बताया कि दुबे कॉलोनी, कटनी निवासी जयनारायण मिश्रा का 20 वर्षीय पुत्र श्रेयश मिश्रा भोपाल के टीआईटी कॉलेज में बी.फार्मा सेकंड ईयर का छात्र था। श्रेयश अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने उसके पास किसी भी तरीके का कोई सुसाइड नोट नहीं देखा है। उसके दोस्तों ने पूछताछ में बताया कि अभी कुछ समय पहले छात्र का रिजल्ट आया था जिसके बाद से वह काफी तनाव में रहने लगा था। हालाँकि सुसाइड के अन्य कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

परीक्षा को लेकर था तनाव -

एसआई के अनुसार सुसाइड नोट न मिलने की वजह से आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। प्रारंभिक जाँच में जो बात सामने आयी है वो ये है कि उसे परीक्षा को लेकर तनाव था। इसके साथ ही मृतक के मोबाइल की भी जाँच की जा रही है। आखिरी समय में उसने किन लोगों से बात की और वह किन लोगों के सम्पर्क में था यह जानने के लिए उसकी कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया फिर उसे परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद परिजन शव को कटनी ले गए हैं।


Updated : 28 April 2023 2:20 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Nandini

Journalist


Next Story
Top