Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रदेश में 28 दिसंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र

प्रदेश में 28 दिसंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र

पूर्व मंत्री ने अल्पावधि को लेकर जताई आपत्ति

प्रदेश में 28 दिसंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र
X

भोपाल। प्रदेश में विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर से शुरू होगा। ये सत्र 28, 29 और 30 दिसम्बर तक तीन दिन चलेगा। इस सत्र के दौरान अनुपूरक बजट के साथ धर्म स्वातंत्र्य विधेयक पर चर्चा होगी। इस दौरान उपचुनाव में निर्वाचित हुए 28 विधायक शपथ लेंगे साथ ही विधानसभा अध्यक्ष का चयन किया जायेगा। गहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा के दौरान ये जानकारी दी। उन्होंने बताया की मप्र विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र 28,29 और 30 दिसंबर को होगा। इसमें अनुपूरक बजट को मंजूरी के अलावा जनहित के मुद्दों और विधेयकों पर भी चर्चा होगी।

कांग्रेस नेता डॉ गोविन्द सिंह ने तीन दिवसीय इस सत्र पर आपत्ति जताई है। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की 3 दिन में किसान, बेरोजगारी जैसी जन समस्याओं पर चर्चा नहीं हो सकती। एक दिन में अनुपूरक बजट पारित होगा। गोविन्द सिंह ने नेता प्रतिपक्ष बनाये जाने के सवाल पर कहा की मैं किसी दौड़ में नहीं हूं, लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं नहीं बनूं तो यह उनकी मर्जी है।

निंदा प्रस्ताव पर आलाकमान से करूंगा चर्चा -

इसके अलावा भिंड जिला अध्यक्ष राम बघेल द्वारा निंदा प्रस्ताव लाए जाने और डॉक्टर गोविंद सिंह पर भितरघात के आरोप लगाए जाने पर बयान देते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि जिला अध्यक्ष सर्व शक्तिमान है उसके पास अधिकार होंगे तभी उन्होंने ऐसा किया है। मैं पार्टी आलाकमान से मिलकर अपनी बात कहूंगा। मैं पार्टी के अंदर की बात मीडिया में नहीं लाना चाहता हूं।

Updated : 12 Oct 2021 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top