Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > आनंदीबेन पटेल ने मप्र के कार्यवाहक राज्यपाल के रूप में ली शपथ

आनंदीबेन पटेल ने मप्र के कार्यवाहक राज्यपाल के रूप में ली शपथ

आनंदीबेन पटेल ने मप्र के कार्यवाहक राज्यपाल के रूप में ली शपथ
X

भोपाल। उत्तरप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मध्य प्रदेश की कार्यवाहक राज्यपाल के रूप में कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिए बुधवार को शपथ ली। जब तक राज्यपाल लालजी टंडन की सेहत में सुधार नहीं होता, वह तब तक राज्यपाल के रूप में काम करेंगी। बता दें की पिछले दिनों तबियत खराब होने के बाद से राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां कुछ हफ्ते पहले उनकी सर्जरी हुई है।

राज्यपाल लालजी टंडन की खराब सेहत के चलते आनंदीबेन पटेल को मध्यप्रदेश का प्रभार सौपा गया है। आनंदीबेन पटेल आज दोपहर भोपाल पहुंची। जहाँ मप्र के मुख्य न्यायाधीश अजय कुमार मित्तल ने शपथ दिलाई। आनंदीबेन पटेल उत्तर प्रदेश में स्थानांतरित होने से पहले मध्य प्रदेश की राज्यपाल रह चुकी है। वह बहुत ही जल्द मंत्रिमडंल में शामिल होने वाले नए मंत्रियो पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संकेत दिए है की कल मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में शिवराज लंबा मंथन कर चुके हैं| करीब 20 से 25 लोगों को मंत्रिमंडल में स्थान मिल सकता है। बताया जा रहा है की मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कल भोपाल पहुंचेंगे।





Updated : 2 July 2020 1:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top