Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल से आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य में अलर्ट, SIT करेगी जांच : गृहमंत्री

भोपाल से आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य में अलर्ट, SIT करेगी जांच : गृहमंत्री

भोपाल से आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य में अलर्ट, SIT करेगी जांच :  गृहमंत्री
X

भोपाल। राजधानी भोपाल में बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जमात-ए-मुजाहिदीन (जेबीएम) के चार आतंकी पकड़े जाने के बाद शिवराज सरकार ने प्रदेशभर में अलर्ट जारी किया है। साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा। यह जानकारी प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने दी।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि प्रतिबंधित संगठन जमात-ए-मुजाहिदीन के चार संदिग्ध लोगों को भोपाल से पकड़ा गया है, जिनके पास से जिहादी साहित्य, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व संदिग्ध दस्तावेज मिले हैं। पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जा रहा है। प्रदेश में अलर्ट जारी कर संदिग्ध लोगों की पहचान कर पूछताछ की जा रही है। आतंकियों के नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

गृह मंत्री डाॅ. मिश्रा ने इस दौरान राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी आजादी के बाद कांग्रेस को समाप्त करना चाहते हैं। उनकी इस इच्चा को अब राहुल गांधी जी पूरी करेंगे। कांग्रेस के नेता भी ऐसा ही चाहते है। उन्होंने कोरोना की वर्तमान स्थिति की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 51 नए केस आए हैं, जबकि 112 लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में कुल एक्टिव केस 536 हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 0.18 फीसदी और रिकवरी रेट 98.6 फीसदी है। प्रदेश में कल कोरोना के 48,729 टेस्ट किए गए।

Updated : 2022-03-15T15:28:39+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top